AAj Tak Ki khabarCrime

अवैध संबंध के चलते युवक की हत्या, पेट, सीने और सिर पर तलवार से किए 8 से ज्यादा वार, दहल उठेगा दिल

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई। दरअसल ये पूरा मामला पति,पत्नी और वो वाला है। जिसकी कीमत एक शख्स को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मामला जिले के काकनवानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम थेथम का है।

पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक नान्तु और आरोपी दीतमल का किसी लेनदेन को लेकर कुछ पैसा बकाया था। इस वजह से अक्सर नान्तु का ग्राम आमली से दितमल के यहां ग्राम छोटी थेथम आया करता था..इसी दौरान नान्तु के अवैध संबंध दितमल की पत्नी से हो चुके थे जिसका पता दितमल को चल गया था। जिसके बाद आरोपी दीतमल ने पत्नी के साथ मिलकर शुक्रवार की रात 2 बजे योजनाबद्ध तरीके से नान्तु भूरिया उम्र 37 वर्ष निवासी आमली को मोटरसाइकिल पर ड्रॉप करने के बहाने अपने घर छोटी थेथम ले गए और मृतक के पेट सीने सिर पर तलवार से 8 से ज्यादा वार पति पत्नी ने मिलकर किये। जिससे नान्तु की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मामले में आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटनास्थल हत्या में प्रयुक्त तलवार को भी बरामद कर लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *